हनुमान बेनीवाल सालासर से 28 को शुरू करेंगे परिवर्तन यात्रा

News Bureau
2 Min Read

हनुमान बेनीवाल सालासर से 28 को शुरू करेंगे परिवर्तन यात्रा

राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने जयपुर में रविवार को प्रवेश वार्ता करते हुए कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी राजस्थान में बढ़ते अपराध, बेरोजगारी एवं भ्रष्टाचार को मिटाने के लिए सर्व समाज को जगाने के लिए 28 सितंबर से सालासर बालाजी से सत्ता संकल्प व्यवस्था परिवर्तन यात्रा की शुरुआत करेंगे।

हनुमान बेनीवाल ने इस दौरान बातचीत करते हुए कहा कि राजस्थान में बेरोजगारी और भ्रष्टाचार जो हालात बने हैं इससे राजस्थान को अवगत के लिए राजस्थान के प्रत्येक नौजवान, किसान एवं सर्व समाज को जगाने के लिए राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी नई यात्रा की शुरुआत कर रही है।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी द्वारा सदस्यता से सत्ता की ओर अभियान के दौरान राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी में एक महीने में 20 लाख से ज्यादा लोगों को सदस्य बनाया।

हनुमान बेनीवाल ने कहा कि हमें चिंता है कि राजस्थान कैसे बचेगा, अगर नौजवान नहीं बचा तो राजस्थान नहीं बचेगा, देश नहीं बचेगा। इसलिए राजस्थान के आम मतदाता को अपने हत्याओं में अधिकार के लिए व्यवस्था परिवर्तन के लिए मतदान करने एवं आरएलपी के एजेंडे से अवगत करवाया जाएगा।

यह भी पढ़ें बिना सीएम फेस के सभी राज्यों में चुनाव लड़ेगी भाजपा, शिवराज और वसुंधरा को लेकर सवाल

कांग्रेस एवं भाजपा की यात्राओं के बीच तीसरे मोर्चे के तौर पर उभर रहे हनुमान बेनीवाल भी अब यात्राओं की शुरुआत कर रहे हैं।

Share This Article
Leave a comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *